October 27, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

एसपी ने लगाया जनता का दरबार, सुनी जन समस्या,


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

एसपी ने लगाया जनता का दरबार, सुनी जन समस्या,

समस्याओं के निस्तारण के लिए दिए अधिकारियों को निर्देश।

हिण्डौन सिटी। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने शनिवार दोपहर नई मंडी थाना में जनसुनवाई शिविर लगाया। इस अवसर एसपी ने थाना प्रभारियों को परिवादियों की समस्याओं को जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए। जिसमें क्षेत्र के परिवादियों की जनसमस्याएं सुनी। इस दौरान टोडाभीम डीएसपी झाबरमल मीना, सदर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह, सूरौठ थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद, महावीरजी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि शनिवार को नई मंडी थाना में शहर में व्यपात समस्या व परिवादियों के लिए जनसुनवाई शिविर आयोजित किया। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से आये परिवादियों की समस्याओं के सम्बंध में अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश दिए। इस दौरान उपस्थित लोगों से वाहन चलाते समय हेलेमट व सीट बेल्ट का उपयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वाहनों को नियंत्रण में ही चलाए। इन दिनों नशे के खिलाफ का पुलिस का अभियान चलाया जा रहा है। क्षेत्रवासियों को पुलिस के इस नशा मुक्त अभियान में लोगों का साथ देना चाहिए। जिससे क्षेत्र को नशा मुक्त बनाया जा सके। इस दौरान एसपी अनिल बेनीवाल बयाना रोड स्थित अपना घर आश्रम पहुंचे। जहां उन्होंने अपना घर आश्रम की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। अपना घर आश्रम के पदाधिकारियों ने एसपी अनिल बेनीवाल का स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत सत्कार किया। आश्रम में प्रभुजीओ से मिलकर रहन सहन, खाना पीना , साफ सफाई को लेकर एसपी ने सराहना की।

संवाददाता
चरण सिंह डागुर हिंडौन सिटी करौली राजस्थान