October 29, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

अनियंत्रित ट्रोले ने टेम्पू में मारी टक्कर, एक दर्जन से अधिक घायल


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

अनियंत्रित ट्रोले ने टेम्पू में मारी टक्कर, एक दर्जन से अधिक घायल।

हिण्डौन सिटी। करौली हिण्डौन मार्ग स्थित काचरोली गांव के समीप गुरुवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रोले ने सवारियों से टेम्पू को टक्कर मार दी। जिससे सवारियों से भरा टेम्पू पलट गया। जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। टेम्पू के पलटने से कॉलेज की करीब एक दर्जन छात्र छात्राएं घायल हो गयी। जिन्हें हिण्डौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर लिया है। घायलों का राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायलों के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्रत्यक्षदर्शि प्रवीण पाठक ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रोले ने सवारियों से भरे टेम्पू में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टेम्पू अनियंत्रित होकर खेत मे जाकर पलट गया। टेम्पू के पलटने से सौरभ कॉलेज के करीब सात छात्राओं सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस पर कॉलेज के स्टाफ द्वारा सभी घायलों को हिण्डौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

संवाददाता
चरण सिंह डागुर हिंडोन सिटी करौली राजस्थान