October 20, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

मनचलों एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए महिला चीता पुलिस दल की नियुक्ति की।


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

पुलिस चीता तैनाती

स्थान :लालकुआ

दिनांक / 20-11-2019

बरिष्ट पुलिस अधीक्षक एसके मीणा एंव पुलिस क्षेत्राधिकारी शान्तनु परासर के निर्देश पर महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने स्थानीय महिलाओं एवं कन्या विद्यालयों की छात्राओं को अपराध के प्रति जागरूक किया ।
इसी के तहत पुलिस क्षेत्राधिकारी ने नगर और उसके आसपास के कन्या विद्यालयों एंव बैको में मनचलों एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए महिला चीता पुलिस दल की नियुक्ति की। पुलिस की पहल की स्थानीय लोगों ने जमकर सहराना की है।

इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु परासर ने कहा कि महिलाओं को अपराधिक घटनाओं के प्रति स्कुली छात्राओं को जागरूक किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी यहां अभियान जारी रहेगा।तथा किसी भी कीमत पर अपराध और अपराधियों क्षेत्र में बढ़ने नहीं दिया जायेगा।

इधर स्थानीय निवासी हेमन्त नरूला ने पुलिस की पहल की जमकर सहराना की है उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार भी महिलाओं के प्रति गम्भीर है। इसी तहत इस तरह की की पहल की जा रही है वो सहरानिय हैं।

रिपोर्टर :मोहम्मद उस्मान अंसारी