October 28, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

भाजपा विधायक ने श्री राम की प्रतिमा का किया अपमान, प्रतिमा के पास जूता पहन कर गए


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

*भाजपा विधायक ने श्री राम की प्रतिमा का किया अपमान*
*प्रतिमा के पास जूता पहने हुए गए*
*कार्यकर्ताओ को बोला भगवान के पास सब कुछ जायज है*
*भाजपा विधायक को बच्चो से लेना चाहिए सीख*
बाराबंकी जनपद के तहसील फतेहपुर में बेलहरा रोड पर पड़ने वाली शारदा सहायक नहर में साई डिग्री कॉलेज के छात्र छात्राओं द्वारा नहर के बालू से श्री राम की प्रतिमा निर्मित किया गया था और कई रंगों से उस प्रतिमा को सजाया था।

निर्मित प्रतिमा को देखने पहुचे कुर्सी के माननीय विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा भगवान श्री राम की बनी प्रतिमा के पास जूता पहन के उनका अपमान किया।
एक तरफ भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर को मुद्दा बनाते हुए अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रही थी वही दूसरी तरफ वो खुद की भगावन का अपमान कर रहे। कॉलेज के बच्चे नंगे पांव कई दिनों से श्री राम की प्रतिमा को बना रहे वही भाजपा के माननीय,योग्यशील विधायक प्रतिमा के आस पास जूते पहन कर के जाते दिखे।
भाजपा के विधायक एक तरह खुद जूता पहन कर के भगवान की बनी प्रतिमा के आस पास गए और साथी कार्यकर्ताओं बुलाया और प्रतिमा के पास खड़े होकर के बोला कि भगवान के यहां सब कुछ जायज है।

▪️सवाल ये उठता है कि जब भाजपा के नेता ही भगावन की प्रतिमा का अपमान करने में नही चूकते है तो राम मंदिर के लिए अभी तक संघर्ष क्यों करते आये है?
*जिला बाराबंकी*
अनूप सिंह वर्मा