July 8, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

दिल्ली -सीलमपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद चलती सड़क पर युवक को मारे चाकू।

राजधानी दिल्ली में  बदमाशों के  हौसले बुलंद  कल रात  9:12 के लगभग चलती हुई सड़क पर  बदमाशों ने अमित जैन को मारे चाकू।  सीसीटीवी में कैद हुई सारी वारदात पुलिस के हाथ अभी तक हैं खाली।

सीलमपुर थाने के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र गौतमपुरी में बदमाशो के हौसले बुलंद रात बदमाशो ने खुले आम जैनमंदिर पांडुकशिला के बाहर बीच रोड पर अमित जैन नामक युवक को चाकुओं से छलनी कर दिया पीड़ित अमित की हालत नाजुक मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है ईलाज।

आपको बता दें कि पांडुक शिला जैन मंदिर गौतमपुरी में पंचकल्याणक होने वाले हैं जिसका कल गोद भराई का प्रोग्राम था और रात्रि को भी पांडुक शिला में भीड़-भाड़ था।

32 वर्ष के अमित जैन शादीशुदा हैं इनके दो बच्चे हैं, गौतमपुरी 9 नंबर गली में उनकी रेडिमेड गारमेंट्स की फैक्ट्री है, और यह अपने बड़े भाई दीपक के साथ कृष्णा नगर में रहते है। दीपक से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने पहला बार अमित के गले पर किया जो अमित के हाथ अड़ा लेने पर वह चाकू अमित के हाथ में लगा।

उसके बाद जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई भी दे रहा है बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई बार अमित के पेट पर किए दीपक के अनुसार अभी अमित को होश नहीं आया है और उसकी हालत सीरियस बनी हुई है, सीलमपुर पुलिस ने दीपक को बताया है कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बड़ा सवाल यह है कि जब  सारा वाकया सीसी फुटेज में कैद है और मारने वाले बिल्कुल साफ नजर आ रहे हैं फिर आखिर पुलिस के हाथ अब तक खाली क्यों है जबकि वारदात को 40 घंटे बीत चुके हैं

 

बीबीसी लाइव न्यूज़ के लिए राकेश गुप्ता की रिपोर्ट