October 30, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

पत्रकार सुरक्षा बिल को लेकर गरजे पत्रकार, पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नही होगा


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

पत्रकार सुरक्षा बिल को लेकर गरजे पत्रकार ।

रिपोर्ट -शमीम अहमद/बिजनौर ।

एंकर-देश भर में बढ़ रहे पत्रकार उत्पीड़न के मामलों को लेकर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के आव्हान पर नहटौर में साईं त्वचा क्लिनिक एक मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें जनपद भर के पत्रकारों ने शिरकत की ।

उज्जैन- युवक ने चाचा और दादी पर किया कुल्हाड़ी से हमला

पत्रकारों ने कहा कि भारत में पत्रकारिता को न्याय का चौथा स्तंभ महज भाषणों में ही किया जाता है । अन्य देशों की तर्ज पर भारत में भी जल्द से जल्द पत्रकार सुरक्षा बिल लागू किया जाए । पत्रकारों ने संगठित होकर इस लड़ाई को लड़ने के लिए कमर कस ली है । मीटिंग के दौरान जनपद भर से आए पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया । बिजनौर के वरिष्ठ पत्रकार जहीर अहमद को बिजनौर में समिति का संरक्षक बनाया गया और नहटौर से पत्रकार एडवोकेट तेजपाल सिंह को नगर अध्यक्ष चुना गया ।

भारत के 22 राज्यों में फैले अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति संगठन के बैनर तले पत्रकारों ने पत्रकार सुरक्षा बिल की आवाज को उठाने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार का आभार भी व्यक्त किया जहां पर पत्रकार सुरक्षा बिल लागू करने के लिए कवायद चल रही है ।

संगठन की मीटिंग में शायरों ने भी भाग लिया जिससे मीटिंग में चार चांद लग गए ।

मीटिंग का संचालन सलीम सिद्दीकी ने और अध्यक्षता जिला अध्यक्ष हाशिम अहमद ने की ।

बाइट- हाशिम अहमद, जिला अध्यक्ष बिजनौर ।