October 31, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

कार लूट कर भाग रहे दो बदमाश साहिबाबाद पुलिस से मुठभेड़ में घायल


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

कार लूट कर भाग रहे दो बदमाश साहिबाबाद पुलिस से मुठभेड़ में घायल

गाजियाबाद। कार लूट कर भाग रहे बदमाशों और साहिबाबाद पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जबकि दो बदमाश कार लेकर भाग निकले। एक सिपाही को भी फायरिंग में गोली लगी है। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं।
सीओ साहिबाबाद डा. राकेश मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चार लुटेरे वादी नरेंद्र से सफेद सियाज़ कार लूट कर भाग रहे हैं। इस सूचना पर साहिबाबाद पुलिस द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुये समय करीब 8:40 बंजे हिण्डन चौकी के पास में बदमाशों की कार को रोकने का प्रयास किया गया मगर नही रुके और जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें। पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो दीपक कुमार पुत्र वेद प्रकाश निवासी ग्राम खेला थाना चांदीनगर बागपत और मोनू उर्फ गुल्लू पुत्र जगत सिंह निवासी ग्राम खेला थाना चांदीनगर बागपत गोली लगने से घायल हो गए। बदमाशों की गोली से आरक्षी अजीत भी मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया। तीनों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया।। दो बदमाश कार लेकर भाग गए। इनके नाम अनिल उर्फ कालू और विनोद बताए गए हैं। इनकी तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त दीपक ने पूछताछ में बताया कि 3-4 माह पूर्व उसके भाई विनोद प्रधान का अंकित गुर्जर ने मर्डर कर दिया था जिसे वह एक लाख का ईनामी जनपद बागपत से बता रहा है। भाई की मौत का बदला लेने के लिए गिरफ्तार अभियुक्त दीपक ने अन्य बदमाशो के साथ इस कार लूट की घटना को अंजाम दिया जिससे कि अंकित गुर्जर के भाई को मार कर अपने भाई की मौत का बदला ले सके।

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर मय खोखा व जिंदा कारतूस ,01 पिस्टल 32 बोर मय कारतूस, लूटा गया पर्स व नगदी बरामद है । गिरफ्तार अभियुक्त वाहन लूट में लोनी व अन्य थानों से जेल जा चुके हैं । गिरफ्तार अभियुक्तों के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।