October 27, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

अयोध्या फैसले को लेकर हाई अलर्ट पर बिजनोंर पुलिस


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

अयोध्या फैसले को लेकर बिजनोंर पुलिस हुई अलर्ट।

एसपी ने सर्व समाज के धर्म गुरुओं की बुलाई मीटिंग।

अति संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी।

5 सीओ की देखरेख में ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी।

सोशल मीडिया पर आपतिजनक पोस्ट को लेकर कई अफसर रखेंगे नज़र। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालो पर पुलिस करेगी कड़ी कार्यवाही ।  बिजनौर थाना कोतवाली शहर के पुलिस लाईंन इलाके का मामला ।

देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट से किसी भी दिन देश का बड़ा और एतिहासिक फैसला कभी भी किसी भी दिन आ सकता है । फैसले के आने के बाद देश प्रदेश में कही भी हालात न बिगड़े उसके लिए जिले के पुलिस अधीक्षक एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि अयोध्या के  राम मंदिर को लेकर जो भी फैसला आएगा उसको मद्देनजर रखते हुए जिले भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है साथ ही साथ 5  सर्किल क्षेत्र में ड्रोन कैमरों के जरिये निगरानी की जाएगी, सभी जिले के 22 थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए गए है । कोई भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालेगा उसकी भी निगरानी शोशल मीडिया शेल के जरिये की जा रही है ,, सभी धर्मों के प्रमुखों के साथ मीटिंग की जा चुकी है । अगर कोई भी शांति व्यवस्था भंग करेगा उसके खिलाफ इतनी कड़ी कार्यवाही की जाएगी कि वो कार्यवाही नजीर बनेगी  । जिले भर में पुलिस के अफसर जनता के साथ संवाद कर रहे है । साथ ही मार्च भी निकाल रहे है इतना ही नही आये दिन पुलिस जिले भर में पुलिस मित्रो के साथ मार्च निकाला रही है । जिले भर की पुलिस बल के साथ साथ पीएसी और 100 कम्पनी पैरामिलेट्री फोर्स भी मंगाई गई है ।

वही सभी धर्मों के लोगो का कहना है कि राम मंदिर पर जो भी सुप्रीम कोर्ट से फैसला आएगा उस फैसले को हम सभी लोग मानेंगे ,, हिन्दू ,मुस्लिम और सिख समाज के लोगो का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला माना जायेगा ।

रिपोर्ट रोहित कुमार/बिजनोंर