November 1, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

गाजियाबाद:- शासन प्रशासन से हक़ मांगने पर हुआ जानलेवा हमला


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

**शासन प्रशासन से हक़ मांगने पर हुआ जानलेवा हमला **
गाजियाबाद के लोनी विधानसभा में हक़ के लिए आवाज उठाना डी एल एफ अंकुर विहार निवासी विनय कुमार को महंगा पड़ गया । भ्रष्ट प्रतिनिधि के गुंडों ने रात में घर के पास हमला करके जान से मारने की कोशिश करी ।
पीठ में फ्रेक्चर और हाथ , पैर का मांस फट गया । बन्दे को बिस्तर पकड़वा दिया गया । ** इसी ब्यक्ति के पत्नी के दोनों हाथ आज से दो साल पहले बिजली विभाग के लापरवाही से काटने पड़े थे ।
इसी घटना के बाद विनय कुमार ने समाज सेवा व सामाजिक बदलाव के लिए फेसबुक , व्हाटसअप और ट्वीटर के माध्यम से लोगो को जागरूक और शासन प्रशासन और प्रतिनिधियों को रिमाइंडर करते रहते थे । उसका खामियाजा उन्हें कल रात 9.45 मिनट पर अपने घर के नीचे बाइक खड़ी करते समय मिला । घात लगाकर पीछा कर रहे हमलावर बाईकर्स ने ताबड़ तोड़ डंडों से वार किया और मोटरसाइकिल खड़ी करने की भी मोहलत नही दी । चीख पुकार होने पर लहू लुहान विनय कुमार को वही छोड़ गुंडे हाथ मे पिस्टल लहराते हुए भाग गए ।
जब स्थानीय लोग विजय मिश्रा, प्रभात कुमार आदि विनय कुमार को लेकर स्थानीय चौकी व थाने गए तब भी कोई संतोषजनक कार्यवाही नही हुई ।
** मजबूरी में उन लोगों को एस डी एम साहब का सहारा लेना पड़ा । थाने में उनकी बात करवाने के बाद पीड़ितों को थोड़ा रेस्पॉन्स मिला ।
कल की घटना की जितनी निंदा की जाए कम है । शर्म सार करने वाली घटना है यह । इस कार्य मे लिप्त लोगो पे त्वरित कार्यवाही और गिरफ्तारी नही होती है तो जनता का बिश्वाश प्रशाशन से उठ जाएगा । कभी कोई जनहित में आवाज नही उठाएगा ।

  • सभी मीडियाकर्मियों व सामाजिक नेताओ से आग्रह है कि विनय कुमार की मदद करे और उन्हें न्याय दिलाकर मानवता को शर्मसार करने से बचाये ।
    एम एल सी , आदी की रिपोर्ट विनय कुमार के यहां से मिल जाएगी । एफ आई आर हेतू एप्लिकेशन थाने में दी हुई है ।