October 23, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

थाना विजय नगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गिरफ्तार।


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

हत्यारे का एनकाउंटर

गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश को पुलिस की गोली लगी है। वकील नाम के इस बदमाश ने कल देर रात विजयनगर इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 पुलिस गिरफ्त में 25 हजार का ये है इनामी वकील। वकील गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके का रहने वाला है और देर रात इसने इसी थाना क्षेत्र में बिट्टू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी ।इससे पहले तकरीबन 2 महीना पूर्व इसी थाना क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान वकील पुलिस पर फायरिंग करता हुआ फरार हो गया था। कल रात की हत्या के बाद पुलिस लगातार वकील को तलाश कर रही थी ।इसी दौरान जब यह बाइक से जाता हुआ दिखाई दिया तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। बदमाश ने  पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है।

मिली जानकरी के मुताबिक वकील और म्रतक बिट्टू इलाके में गैर  क़ानूनी काम करते थे।  दोनों इलाके में अपना दबदबा  जमाना चाहते थे।  दोनों के बीच पहले भी कई बार टकराव हुआ था।  कल देर रात वकील ने बिट्टू की गोली मरकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था।  पुलिस तभी से इसकी तलाश में जुटी थी।  मंगलवार दोपहर वकील और पुलिस का अमाना सामना हो गया।  पुलिस को इसके कब्जे से चोरी की बाइक और वो कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद हुई है जिससे इसने हत्या को अंजाम दिया था। 

 पुलिस को काफी समय से इस बदमाश की तलाश थी पुलिस अब इसकी  अपराधों की कुंडली तलाशने में जुट गई है

यशपाल कसाना गाजियाबाद