October 29, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

दिल्ली में 31 अक्टूबर को आतंकी हमले का अलर्ट


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

दिल्ली में 31 अक्टूबर को आतंकी हमले का अलर्ट

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में 31 अक्टूबर को आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। पुलिस के तमाम सीनियर अधिकारियों को 28 अक्टूबर को हुई एक मीटिंग में इस इनपुट की जानकारी दी गई है। बता दें 31 अक्टूबर का दिन काफी अहमियत रखता है क्योंकि इस दिन लद्दाख व जम्मू-कश्मीर औपचारिक रूप से केंद्र शासित प्रदेश के रूप में अस्तित्व में आ जाएंगे।

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में कहा गया है कि 31 अक्टूबर को दिल्ली और जम्मू-कश्मीर की किसी सरकारी दफ्तर की बिल्डिंग पर आतंकी हमला कर हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक सीमा पर के तमाम आतंकियों को एक जुट होकर सरकार की किसी एक अहम बिल्डिंग पर हमला करने के आदेश मिले हैं।

वहीं दूसरी तरफ अंतरराष्ट्रीय दबाव से खुद को बचाने के लिए लश्कर-ए-तैयबा ने नई चाल चली है। इस आतंकी संगठन ने अपना नाम बदल लिया है। लश्कर ने अपना नया नाम आल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा रखा है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद बौखलाए इस संगठन ने एक हिट लिस्ट जारी की है।

जिसमें भारत की कई हस्तियों के नाम शामिल हैं। लश्कर की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है। लश्कर सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए आतंकियों का बदला लेना चाहता है।