October 24, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

रेखा ने थामा ‘आप’ का दामन


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

उत्तर पूर्वी दिल्लीः घौण्डा विधानसभा की राजनीति में एकदम बदलाव आ गया है और बदलाव आने का कारण इस विधानसभा की भजनपुरा वार्ड  कांग्रेस की पूर्व निगम पार्षद रेखा रानी अपने ब्लॉक अध्यक्ष ठाकुर प्रेमपाल सिंह को लेकर सैकड़ों  समर्थकों के साथ आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं। इसके लिए आम आदमी पार्टी प्रभारी एंव प्रवक्ता संजय सिंह ने प्रेसवार्ता के माध्यम से इस जानकारी को पत्रकारों से साझा किया।

उन्होंने रेखा रानी के आप में शामिल करने से पूर्व प्रेसवार्ता के माध्यम से आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे राजनीतिक लोगों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि हर पार्टी का दिगग्ज नेता अब उनके साथ मिल कर ‘आप’ का दामन थामने आ रहा है, तो इससे साफ जाहिर है कि हमारी सरकार वाकई गरीबों के हित में काम कर रही है। इस प्रमाण के आगे कोई प्रमाण देने की जरुरत भी नही है। लोगों की आप पार्टी में शामिल होने की भीड इसका जीता जागता उदाहरण है। आप में शामिल हुई रेखा रानी ने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर उन्होंने कंधे से कंधा लगाकर काम किया, मगर अब आकर कांग्रेस की विचार धारा उनके हिसाब से बदली हुई दिखी और आप पार्टी के प्रभाव से वे अधिक प्रभावित हुई। उन्होंने कहा कि राजधानी के मुख्यमंत्री होने पर भी अरविन्द केजरीवाल एक साधरण इंसान का जीवन जी रहे है। हर इंसान के दुःख दर्द में शामिल होकर अपने परिवार का हिस्सा मानकर उसका साथ देते है। बस यही बातें उनकी उन्हें प्रभावित कर गई और उन्होंने फैसला लिया कि अब वे अरविन्द केजरीवाल के साथ जुडकर जनहित में काम करना चाहती है।