October 31, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

दिल्ली :- करावल नगर में फिर चली गोलियां, मौके पर मौत।

राकेश गुप्ता, रवि डालमिया उत्तर पूर्वी दिल्ली

करवा चौथ का व्रत खोलने से पहले पति की गोलियों से भूनकर हत्या।

पति की लंबी उम्र के लिए रखा था व्रत उसको क्या पता था आएगी मौत की खबर।

उत्तर पूर्वी दिल्ली करावल नगर क्षेत्र के अंतर्गत हनुमान मंदिर, शिव विहार पर दो अज्ञात बदमाशों ने बाइक से एक व्यक्ति पर की कई राउंड फायरिंग व्यक्ति की मौके पर हुई मौत…….

राजधानी दिल्ली में शूटआउट जैसी वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं ऐसा ही एक मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर क्षेत्र हनुमान मंदिर, शिव विहार चौराहे का सामने आया है।

कल रात 8:00 बजे के करीब बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी जोकि व्यक्ति को 3 गोली लगी है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद घायल व्यक्ति को ज़ी टीवी हॉस्पिटल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया मरने वाले व्यक्ति की पहचान किशोर मोगा के नाम से हुई है बाइक सवार अज्ञात बदमाश गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गए पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है पुलिस सरगर्मी से बाइक सवार दोनों अज्ञात बदमाशों को पकड़ने की पुरजोर कोशिश में लगी हुई है दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं थाना करावल नगर की पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है उसी के बाद पता चल पाएगा कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के गोली मारने के पीछे क्या राज है।

मरने वाला व्यक्ति किशोर मोगा अपने परिवार के साथ मकान नंबर 70 गली नंबर 1 महालक्ष्मी एनक्लेव करावल नगर दिल्ली 94 पर रहता था परिवार वालों का आरोप है कि यह मामला आपसी रंजिश की वजह से हुआ है।

मृतक की पत्नी के अनुसार राजा, राजू बहादुर और पवन कालिया नामक तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल से आए और उन्होंने गोली मार दी यह लोग पहले से ही किशोर मोगा को जान से मारने की धमकियां दे रहे थे।

राजधानी दिल्ली का उत्तर पूर्वी जिला इन दिनों सुर्खियों में है और हो भी क्यों ना क्योंकि यहां एक के बाद एक लगातार गोलियां चलने की वारदातें सामने आ रहे हैं बदमाश उत्तर पूर्वी जिले में जरा जरा सी बात पर गोलियां चला रहे हैं आपको बता दें की इस जिले में गैरकानूनी तरीके से हथियार सप्लाई हो रहे हैं यही वजह है कि बदमाशों के पास आसानी से अवैध हथियार पहुंच रहे हैं इस मामले में भी बदमाशों ने तकरीबन दर्जनभर गोलियां चलाई जिसमें 3 गोलियां किशोर को लगी जिससे किशोर की दर्दनाक मौत हो गई फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर कर रहे हैं पूरे मामले की जांच।