October 30, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

घर का मुखिया गायब, घर में पत्नी समेत तीनो बच्चो कि मिली लाश !


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

घर का मुखिया गायब ,घर में पत्नी समेत तीनो बच्चो कि मिली लाश !

झालावाड़

अहमदनूर अगवान

जिले के ढाबला खींची गांव में मंगलवार सुबह घर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस और मामले की जानकारी लेकर ग्रामीणों की सहायता से शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार शकीर हुसैन अपना मकान बेचकर दो माह से पड़ोस में रह रहे अपने चाचा मेहमूद के मकान में रह रहा था। वहीं पर किराने की दुकान लगाता था। मंगलवार सुबह मेहमूद की बेटी शबाना छत के रास्ते पुराने मकान गई तो उसने दो कमरों में दो-दो शव देखे। इससे घबराई शबाना ने लोगों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और छत के रास्ते मकान में पहुंचे तो एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव पड़े थे।
ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मृतकों में जाहिदा बी (40), अल्फेज (10) दोनों पास-पास लेटे हुए थे। दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। वहीं, जाहिदा के गले में दुपट्टे का फंदा लगा था। दूसरे कमरे में अलफिया (12) और मुस्कान (14) के शव पड़े थे। मुस्कान के गले में दुपट्टे व अलफिया के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था। इनके मुंह से भी झाग निकल रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि परिवार का मुख्यिा शाकिर करीब सुबह 5 बजे से घर से बाहर जाते हुए देखा गया था।
सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक कैलाश चंद मय जाप्ता के पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया कि सभी की मौत कैसे हुई यह खुलासा परिवार के मुखिया से ही हो सकता है। फिलहाल वह गायब है, जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं, मामला की जांच शुरू कर दी है।