October 31, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

ग्रेटर नोएडाः रागिनी गायिका सुषमा की हत्या में खुलासा, 2 शार्प शूटर समेत 6 गिरफ्तार


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का मामला सुलझा लिया है. पुलिस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 2 शार्प शूटरों और गायिका सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को भी गिरफ्तार किया है.

रविवार को दोनों शार्प शूटरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई. इसमें शार्प शूटर संदीप और मुकेश के पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. यह मुठभेड़ नोएडा सेक्टर बीटा-2 गोल चक्कर के पास हुआ. पुलिस ने गायिका सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

बाइक सवार शूटरों ने गोली मार की थी हत्या

आरोप है कि भाटी ने ही सुषमा की हत्या की सुपारी दी थी. बताया जा रहा है कि सुषमा संपत्ति के लिए गजेंद्र भाटी को ब्लैकमेल कर रही थी. आपको बता दें कि मंगलवार को रागिनी गायिका सुषमा की गजेंद्र भाटी के घर के सामने बाइक सवार शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सुषमा को चार गोलियां लगी थी.

रागिनी गायक सुषमा ने 2014 में अपने पति को तलाक दे दिया था. इसके बाद से वह ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन-रिलेशनशीप में रह रही थीं. सुषमा पर इसी साल 19 अगस्त को भी हमला हुआ था. एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस साल 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान सुषमा पर हमला किया गया था.