October 26, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

ACP आनन्द विहार के नेतृत्व में पकड़ा गया यमुनापार में डकैती व स्नेचिंग करने वाला गिरोह


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

एंकर रवि डालमिया

एक टीम गठित की गई थी जिसमें एएसआई सतेंद्र, ए एसआई दविंदर, एएसआई आनंद, एचसी राहुल, सीटी सहित एक टीम गठित की गई। राजदीप और सीटी। अपराधियों को पकड़ने के लिए एसएचओ / आनंद विहार और एसीपी / विवेक विहार के समग्र पर्यवेक्षण के तहत मनीष। टीम के सदस्यों ने निगरानी रखी और अपराधियों को रोकने के लिए स्थानीय खुफिया जानकारी विकसित की। लगातार प्रयासों के बाद वे आरोपी (1) किशन @ लल्ला आर / ओ कस्तूरबा नगर विश्वास नगर दिल्ली, (2) मिथुन @ भालु आर / ओ विवेक विहार दिल्ली, (3) अनवर चंदर आर / ओ नकुल गली विश्वास को गिरफ्तार करने में सफल रहे। नगर दिल्ली, (4) राहुल कुमार आर / ओ ज्वाला नगर दिल्ली, (5) कार्तिक आर / ओ कस्तूरबा नगर दिल्ली और तीन जेसीएल और 12 मोबाइल फोन और 02 स्कूटर बरामद किए।


संक्षिप्त विवरण:
विशिष्ट स्थानीय खुफिया जानकारी मिलने के बाद, टीम के सदस्यों ने फन-सिटी मॉल के पास सीबीडी ग्राउंड में जाल बिछाया और अंबेडकर पार्क, ज्वाला में किशन @ लल्ला को पकड़ा और एक मामले में पीएस का 392,34 आईपीसी में शामिल मोबाइल फोन लूट लिया। आनंद विहार बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह अपने दोस्त मिथुन के साथ पूरे ट्रांस यमुना इलाके में डकैती और स्नैचिंग करता था। इस उद्देश्य के लिए, कार्तिक नाम का एक व्यक्ति किराये के आधार पर अपनी स्कूटी प्रदान करके उन्हें अपराध करने में सुविधा प्रदान करता था.
बाईट- डीसीपी