July 3, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

राजपुर – दबंग स्टाइल में हुई राजपुर थाना प्रभारी की बिदाई

*दबंग स्टाइल में हुई थाना प्रभारी की बिदाई*
ऐसी शानदार बिदाई आपने शायद ही कहीं देखी हो
May 28, 2020

दबंग थाना प्रभारी ने ली दबंग अंदाज में नगर से बिदाई, इंदौर ट्रान्सफर होने के बाद राजपुर थाना प्रभारी को स्टाफ ने शानदार बिदाई देकर किया बिदा, भाजपा नेता के वाहन में शराब पी रहे लोगो के खिलाफ कार्यवाही के बाद हुवा था तबादला

बड़वानी- राजपुर थाना प्रभारी अनिल बामनिया का कल सिंगल आदेश जारी हुवा है जिसमे उन्हें राजपुर से तत्काल इंदौर ज्वॉइन होने के आदेश मिले है।
ज्ञात हो 2 दिन पहले भाजपा जिला अध्यक्ष कि नेम प्लेट लगी कार में 3 लोग शराब पी रहे थे जिनके खिलाफ थाना प्रभारी द्वारा कार्यवाही की गई थी और कार को जप्त कर लिया गया था। इसके बाद से राजनीतिक हलचल तेज होकर अनिल बामनिया का इंदौर तबादला हो गया।

ज्ञात हो कि अनिल बामनिया पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन की पहली पसन्द थे जिन्हें कांग्रेस सरकार बनते ही राजपुर थाना प्रभारी बनाया गया था। अनिल बामनिया के आने से जहां नगर की जनता और युवा उनके काम की स्टाइल से खासे प्रभावित थे वहीं नगर में भी शान्ति का माहौल बन गया था। आज स्टाफ द्वारा अनिल बामनिया को थाने से डोल के साथ नगर की सीमा के बाहर तक पैदल ले जाकर बिदाई दी। रास्ते में लोगो ने थाना प्रभारी का स्वागत किया। युवा उनके साथ सेल्फ़ी लेते नजर आये है। हालांकि अनिल बामनिया ने अपने तबादले को प्रशासनिक बताया लेकिन साथ ही कटाक्ष कर ये भी बता दिया कि कानून से बढ़कर कोई नही।

*रिपोर्टर अमजद मंसूरी बड़वानी*