June 5, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

उत्तर पूर्वी दिल्ली – घोषित बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाश की पत्नी ने किया हमला

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर में एक घोषित बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाश की पत्नी ने हमला कर दिया। आरोपी महिला ने पुलिसकर्मियों के घर में घुसते ही अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और एसआई का कॉलर पकड़कर वर्दी फाड़ दी।

क्या था मामला

महिला पत्रकार अनीता से मारपीट के मामले की जांच करने गोकलपुरी एसीपी स्टॉफ़ पहुंचा था आरोपी सन्नी के घर, और रिकवर करनी थी वह हार्ड डिक्स और डीवीआर जिसमें पत्रकार से मारपीट की घटना कैद है।

इस दौरान एसआई, एक सिपाही और आरोपी महिला मामूली रूप से घायल हो गए। इसी बीच आरोपी सन्नी मौका पाकर छत के रास्ते भाग निकला। पुलिस ने आरोपी महिला पूजा को गिरफ्तार कर लिया है। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

दयालपुर थाने में तैनात एसआई विनित कुमार और सिपाही अंकित मलिक को रविवार सुबह 10 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि घोषित बदमाश सन्नी हथियार के साथ अपने घर पर मौजूद है। दोनों भगत विहार गली नंबर-6 स्थित सन्नी के घर पहुंच गए। दरवाजा सन्नी की पत्नी पूजा ने खोला। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने देखा कि आरोपी सन्नी हाथ में पिस्टल लेकर जीने से छत की ओर जा रहा था।

पुलिसकर्मियों के आगे अड़ी महिला : दोनों पुलिसकर्मियों  ने जब सन्नी को पकड़ने का प्रयास किया तभी पूजा ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और पुलिसकर्मियों के आगे अड़ गई। एसआई ने दौड़कर सन्नी का पकड़ लिया, लेकिन उसने झटका देकर हाथ छुड़ा लिया। इसी बीच पूजा ने पीछे से एसआई का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें खींचने लगी। इससे एसआई की वर्दी भी फट गई। इसी बीच आरोपी मौका पाकर वहां से भाग गया।

अतिरिक्त पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे : दोनों पुलिसकर्मियों की सूचना पर थाने से अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। एसआई विनीत और सिपाही अंकित के गले पर खरोंचें लगी हैं, जबकि पूजा के सिर में मामूली चोट लगी है। पुलिस ने सन्नी और उसकी पत्नी पूजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सनी और उसके साथियों के खिलाफ दयालपुर पुलिस ने 2 FIR दर्ज की है, खबर लिखे जाने तक सन्नी और उसके साथी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

बीबीसी लाइव न्यूज़ के लिए राकेश गुप्ता