July 8, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

उत्तर पूर्वी दिल्ली – महिला पत्रकार के साथ बर्बरता करने वाले अपराधियों के खिलाफ पत्रकारों ने खोला मोर्चा

महिला पत्रकार के साथ बर्बरता करने वाले अपराधियों के खिलाफ पत्रकारों ने खोला मोर्चा…

ऑल जर्नलिस्ट एसोसिएशन व 50 से अधिक पत्रकारों ने पुलिस द्वारा सही धाराओं में FIR ना करने के बाद दयालपुर थाने के बाहर दिया धरना, खुद ACP गोकलपुरी ने सही धाराएं FIR में ADD करने व फरार अपराधी सन्नी को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करने के आश्वासन केे बाद खत्म हुआ धरना।

कल सुबह ये जानकारी मिलने के बाद कि अपराधी सन्नी और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस ने 2 FIR की है, अनिता के साथ वी के शर्मा, राकेश गुप्ता, शाकिर अंसारी, कर्ण सिंह भूचाल, विजेंदर गुप्ता, शशि गुप्ता आदि थाना दयालपुर पहुंचे और अनिता के मामले में हुई FIR की कॉपी केस के IO हेमराज से मांगी, हेमराज ने काफी ना नुकर के बाद FIR की कॉपी दी। मगर ये FIR 323/341 की बेहद सिम्पल धाराओं में थी जिस पर पत्रकारों ने एतराज जताया मगर हेमराज ने बेहद रूखा व्यवहार करते हुए पत्रकारों की बात सुनने से इनकार कर दिया, इसके बाद थाने पर पत्रकारों की भीड़ जमा होना शुरू हो गई और थाने के बाहर दिल्ली पुलिस हाय हाय के नारे लगने लगे।

थाने के बाहर बढ़ती भीड़ ओर प्रदर्शन के बाद ACP दयालपुर ने खुद मामले की कमान सम्भाली और पत्रकारों को आस्वाशन दिया कि अनिता के बयान के बाद सभी सम्बंधित धाराओं को इसमे जोड़ दिया जाएगा, साथ ही मामले की जांच से हेमराज को हटाकर जांच एसीपी स्टाफ को सौंपी दी गई।

पुलिस ने सट्टा माफिया सन्नी की पत्नी पूजा को तत्काल गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश कर दिया तथा अन्य की तलाश में छापेमारी जारी है,
ACP गोकलपुरी ने पत्रकारों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही सन्नी ओर उसके सभी साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
डॉक्टर खलील, सद्दाम, राजेश, गौरव रावत, असलम, रवि चौहान, सन्ध्या सक्सेना, सहित 50 से अधिक पत्रकार अनिता के समर्थन में थाना दयालपुर पर मौजूद रहे।