October 20, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

हिंडौन सिटी – समर्थ इंडिया ने गरीब बस्तियों में बांटे वस्त्र पहनकर खुश हुए बच्चे


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

समर्थ इंडिया ने गरीब बस्तियों में बांटे वस्त्र पहनकर खुश हुए बच्चे

हिंडौन सिटी

समर्थ इंडिया टीम जरूरमंदों को वस्त्र मुहैया करा रही हैं, वहीं सामर्थ्यवान लोगों से वस्त्र एकत्र रही हैं। उसी क्रम में बसन्त पंचमी के अवसर पर शहर की विभिन्न बस्तियों में पहनने योग्य वस्त्रों का वितरण किया गया। जिससे जरूरतमंदाें को संबल मिल रहा है।
समर्थ इंडिया प्रान्तीय संयोजक सुनील सिंघल व बजरंग गोयल ने बताया कि आधुनिक जीवन शैली में सम्पन्न परिवारों में महंगे वस्त्रों को कुछ समय उपयोग कर पहनना छोड़ दिया जाता है वही कई बार गरीबी में जीवनयापन कर रहे लोगों को तन ढकने को वस्त्र नहीं मिल पाते इसी बात का विचार कर पहनने योग्य पुराने वस्त्रों को हमारे संग्रहण केन्द्रो पर संग्रहित कर समय समय पर इन्हें जरूरत मंदो में वितरित करने का अभियान प्रारम्भ किया गया जिसमें शहर वासियों ने अभियान को सराहा और अपने परिवार के पहनने योग्य वस्त्र संग्रहण केन्द्र रीयल टैक कम्प्यूटर व माया गोयल गुर्दे वालो के यहाँ पर जमा करा रहे हैं।
समर्थ इंडिया प्रान्तीय सलाहकार ओ पी मंगल व डॉ दीपक चौधरी ने बताया कि अभियान से प्रेरित होकर महिलायें वर्षों से बक्सों मे बन्द व मकर संक्रांति पर मनसी साड़ियां को भी जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराने के लिए जमा करा रही हैं।
अभियान में दीनदयाल सिंघल, माया गोयल, रीयल टैक रोवर शिवम गुप्ता का विशेष सहयोग रहा।.

संवाददाता
चरण सिंह डागुर
हिंडोन सिटी जिला करौली राजस्थान