October 20, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

बिजनौर – नहटौर में गागन नदी में युवक की लाश मिली


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

नहटौर में गागन नदी में युवक की लाश मिली।

रिपोर्ट/ शमीम अहमद बिजनोर

26 जनवरी की सुबह नहटौर थाना क्षेत्र के गॉव तरकौली के समीप गॉगन नदी मे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।क्षेत्र के गॉव तरकौली के ग्रामीण रविवार सुबह खेतो पर जाने के लिये घरो से निकले थे जब वे गॉगन नदी के किनारे पहुचे तो वहॉ एक मोटरसाईकिल को पड़ा देख कुछ अनहोनी की आशंका हुई। आगे बढकर देखा तो नदी मे एक युवक की लाश पड़ी हुई थी।

ग्रामीणो ने इसकी सूचना तुरन्त पूर्व ग्राम प्रधान खूशनूद अहमद को दी। मौके पर पहुँचे खूशनूद अहमद ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को मृतक की तलाशी के दौरान उसके पास से एक मोबाईल फोन मिला जो पानी के कारण खराब हो चुका था। मृतक के पास से मिले मोबाईल से सिम निकालकर दूसरे मोबाईल मे डाला गया तथा घटना की सूचना सिम मे सेव किये गये नम्बरो पर दी गयी।घटना की सूचना दिये जाने के दौरान मृतक के भाई नौशाद से पुलिसकर्मी की बात हुई। सूचना पर मौके पर पहुचे परिजनो ने मृतक की पहचान थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गॉव सुनपता निवासी दिलशाद पुत्र मौलाबख्श के रूप मे की। परिजनो ने बताया कि मृतक नगीना क्षेत्र के गॉव नैनपुरा गया हुआ था। रात को किसी समय वह बाईक से वापस आ रहा था। तरकौली के पास गॉगन किनारे पहुचने पर उसकी बाईक अन्यिन्त्रत होकर पेड़ से टकरा गयी और दिलशाद नदी मे जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गयी। मौके पर मौजूद वरिष्ठ उप निरीक्षक रामचंद्र सिंह व उप निरीक्षक शिव शंकर शर्मा ने आवश्यक कार्यवाही के उपरांत शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।