October 29, 2020

BBC LIVE NEWS

सच सड़क से संसद तक

बड़वानी- नागरिकता बिल के विरोध में आज कई संगठनो ने लामबंद होकर रैली निकाली। इस रैली में योगेंद्र यादव और हर समंदर भी शामिल हुए।


Notice: Trying to get property of non-object in /home/innpicom/public_html/wp-content/themes/newsium/inc/hooks/hook-single-header.php on line 71

एनसीआर के खिलाफ जाग्रत दलित आदिवासी संगठन के साथ नर्मदा बचाओ आंदोलन ने निकाली रैली, योगेंद्र यादव और हर्षमंदर भी हुये शामिल

बड़वानी- नागरिकता बिल के विरोध में आज कई संगठनो ने लामबंद होकर रैली निकाली। इस रैली में योगेंद्र यादव और हर समंदर भी शामिल हुए।

इस मौके पर जाग्रत आदिवासी दलित संगठन की नेत्री ने कहा के आज देश का हर जिला इस बिल का विरोध कर रहा है इसलिए हम भी विरोध करते है। माधुरी ने कहा के सरकार विकास की जगह लोगो से नागरिकता का प्रमाण मांग रही है जिसकी कोई आवश्यकता नही है। माधुरी ने कहा कि असम में कागजी त्रुटियों के कारण कई लोग परेशान होकर डिटेंशन सेंटरों में सड़ रहे है। माधुरी ने कहा के नागरिकों से सरकार बनती है। सरकारो से नागरिक नही बनते। माधुरी ने कहा के आज राशन कार्ड बनवाने में लोगो का दम निकल जाता है और सरकार बेवजह नागरिकता बिल के लिए उन्हें परेशान कर रही है। स्कूल में टीचर नही है, हॉस्पिटल में डॉक्टर नही लेकिन इनकी चिंता किसी को नही। हर्ष मन्दर ने कहा के देश मे इस समय एक सैलाब सा उठा हुवा है और हम देश को मजहब के नाम पर बटने नही देंगे। रैली को योगेंद्र यादव ने भी संबोधित किया।

रिपोर्टर अमजद मंसूरी बड़वानी